युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए मैदानी खेल जरूरी : मेयर

0

जालंधर, 3 दिसंबर 2021 : नगर निगम जालंधर के मेयर जगदीश राज राजा ने आज कहा कि युवाओं के सर्वांगीण विकास में मैदानी खेल अहम भूमिका निभाते हैं।

जालंधर हाइट्स क्रिकेट प्रीमियर लीग के दूसरे दिन के दौरान युवाओं के साथ बातचीत करते हुए मेयर ने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के अलावा इस तरह के खेल युवाओं के अच्छे मानसिक संतुलन को तैयार करने में एक लंबा रास्ता तय करते हैं। उन्होंने कहा कि ये शारीरिक खेल युवाओं के अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने में एक लंबा रास्ता तय करते हैं और उन्हें एक अच्छा और जिम्मेदार नागरिक बनाते हैं। राजा ने कहा कि युवाओं की असीम ऊर्जा का सकारात्मक तरीके से उपयोग करना समय की मांग है।

महापौर ने इस पथप्रदर्शक पहल के लिए आयोजन समिति ‘योद्धा समूहों’ द्वारा किए गए प्रयासों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि समाज की बेहतरी के लिए अन्य सामाजिक समूहों को भी इस तरह के प्रयासों को दोहराया जाना चाहिए। राजा ने इस पवित्र पहल के लिए एनजीओ को पूर्ण समर्थन और सहयोग का आश्वासन भी दिया।

इस बीच, एनजीओ वारियर्स समूहों के अध्यक्ष श्री वरुण कोहली ने बताया कि यह टूर्नामेंट उनके द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष लीग के आधार पर आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में चार टीमें भाग ले रही हैं। कोहली ने कार्यक्रम के सुचारू संचालन के लिए एनजीओ को सहायता प्रदान करने के लिए एजीआई इंफ्रा से सुखदेव सिंह को भी धन्यवाद दिया।

इससे पहले, वरुण कोहली, राजिंदर राजा, अंकुर धुरिया, नितिन पुरी, दविंदर सैनी, अनुदीप बजाज, विकास शर्मा, अंकुर सहगल, संजीव आहूजा, कमल सहगल, मनप्रीत गाबा, शमील मेनो, संजीव अरोड़ा, बॉबी रतन, विशाल गुम्बर और अन्य ने गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर कर्नल अजय टिक्कर, अशोक पलटा, तजिंदर सिंह, अनिल चड्ढा, शमील मेनन पार्षद मनमोहन राजू, विपन चड्ढा, बंटी नीलकंठ, मोहिंदर सिंह गुल्लू और जगदीश गग्ग भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!