स्वर्गीय हरदलीप कुमार ओबेरॉय की याद में ओबेरॉय इलेक्ट्रोमेक और जालंधर लिटरेरी फोरम शहीद भगत सिंह के जीवन पर पॉकेट बुक वितरण कर शुरुआत की

0

जालंधर, 28 सितंबर 2021 : को पड़ने वाले शहीद भगत सिंह के जन्मदिन पर जालंधर लिटरेरी फोरम और ओबेरॉय इलेक्ट्रोमेक लिमिटेड ने मिलकर स्वर्गीय श्री हरदलीप कुमार ओबेरॉय की मधुर स्मृति में शहीद भगत सिंह के जीवन और बलिदान पर पॉकेट बुक वितरित के कार्यक्रम की शरूआत की।

फोरम के परियोजना निदेशक तजिंदर पाल सिंह बब्लू ने मीडिया को बताया कि विनीत ओबरॉय के पिता श्री हरदलीप कुमार ओबेरॉय की मधुर स्मृति में फोरम आज से वितरण के कार्यक्रम का शुभारंभ किया है।

तजिंदर पाल सिंह बब्लू ने बताया के इस कार्यक्र्म के प्रमोटर वनीत ओबरॉय है, और ऐसे प्रोग्राम 28 सितंबर तक जारी रहेंगे । वनीत ओबरॉय ने और तजिंदर सिंह बब्लू ने पुस्तकें बांट कर शुरुआत की और साथ ही अपने पिता जी के बारे बताया के वो भी समाजिक कार्ये बहुत योगदान देते थे। समाजिक कार्येओ की प्रेरणा उनको अपने पिता से मिली है। इस लिये वो आगे भी फोरम के सहयोग समाजिक कार्या करते रहेंगे।

वितरण 28 सितंबर यानि शहीद की जयंती तक जारी रहेगा। फोरम इस शुभ अवसर पर जनता और विशेषकर युवाओं के बलिदान को याद दिलाने के उद्देश्य से वेबिनार का भी आयोजन करेगा। बबलू जी ने बताया कि प्रमुख समाज सेवक दीवान अमित अरोरा जी इस प्रोजेक्ट के special patron रहेंगे ।

इस मौके पर एडवोकेट नवजोत सिंह , रिशू मोदगिल ,परवीन चोपड़ा, और दिनेश मल्होत्रा ​​इस मौके पर उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!