फगवाड़ा में 30 और कांग्रेस परिवार के पार्टी में शामिल होने से आप के अभियान ने रफ्तार पकड़ी

0

फगवाड़ा, 20 जनवरी 2022 :  (आईएएनएस) फगवाड़ा से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार जोगिंदर सिंह मान के प्रचार अभियान ने आज जोर पकड़ लिया क्योंकि गांव सीकरी में कांग्रेस के करीब 30 परिवार आप में शामिल हो गए।

                         

कांग्रेस परिवारों का पार्टी में स्वागत करते हुए मान ने कहा कि आने वाले चुनावों में आप की लहर पूरे पंजाब में छा जाएगी। उन्होंने कहा कि यह दीवार पर लिखा हुआ है कि आप पंजाब में सरकार बनाएगी और भगवंत मान राज्य के मुख्यमंत्री होंगे।

उन्होंने कहा कि यह लोगों के समर्थन से ही किया जा सकता है और जनता की भारी प्रतिक्रिया दर्शाती है कि लोग आप के साथ हैं।

                       

उन्होंने कहा कि आप को शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में समाज के सभी वर्गों से व्यापक प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्होंने कहा कि लोगों ने वर्षों से कांग्रेस, भाजपा और अकालियों के बीच सत्ता की संगीतमय कुर्सियों का खेल देखा है जहां एक दल सत्ता में होते हुए दूसरे के हितों की रक्षा करता है । उन्होंने कहा कि इन दलों ने सत्ता में रहते हुए एक-दूसरे के हितों की रक्षा की है, जिसके कारण मैट्रिक के बाद छात्रवृत्ति और रेत, परिवहन और अन्य माफिया जैसे घोटाले हुए हैं।

                           

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में भगवंत मान के साथ सीएम के रूप में बनी आप सरकार धन की इस लूट को रोकेगी। उन्होंने कहा कि सभी घोटालों के दोषियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। उन्होंने लोगों से पंजाब के कल्याण के लिए आप का समर्थन करने का आग्रह किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!