सांसद अरोड़ा ने विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल भोला के साथ लुधियाना ईस्ट में यातायात समस्याओं का किया अध्ययन

0

– कहा, एनएचएआई को इसमें सहयोग करने की जरूरत

लुधियाना, 15 जुलाई, 2024 : सांसद (राज्यसभा) संजीव अरोड़ा ने रविवार को ईस्ट विधानसभा क्षेत्र के विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल भोला के साथ सुंदर नगर, शक्ति नगर, काकोवाल रोड, काली सड़क और शहर से गुजरने वाले राजमार्ग से सटे अन्य क्षेत्रों का दौरा किया।

सोमवार को यहां एक बयान में, अरोड़ा ने कहा कि इस दौरे का उद्देश्य यातायात के संबंध में क्षेत्र के निवासियों द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों के बारे में जानना था। उन्होंने कहा कि ईस्ट विधानसभा क्षेत्र के अधिकांश क्षेत्र राजमार्ग से सटे हैं। नतीजतन, क्षेत्र के निवासियों को भारी यातायात के कारण कई गुना कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के निवासी वाहनों की यातायात से संबंधित समस्याओं के स्थायी समाधान की मांग कर रहे हैं। क्षेत्र के निवासियों को सड़क पार करने में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

अरोड़ा ने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि क्षेत्र के निवासियों को सड़क पार करने में किसी भी कठिनाई का सामना न करना पड़े। वर्तमान में क्षेत्रवासियों द्वारा सड़क पार करते समय कई अप्रिय घटनाएं घटित होती रहती हैं।

इसके अलावा अरोड़ा ने कहा कि इस संबंध में आने वाले दिनों में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी। उन्होंने कहा कि वे राजमार्ग पर आवश्यक पुलों का निर्माण करने का सुझाव देंगे, ताकि सड़क को आसानी से पार किया जा सके और कोई दुर्घटना न हो। अंडरपास के साथ कुल 4 ऐसे पुलों की आवश्यकता होगी।

अरोड़ा ने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि लोगों की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए निकट भविष्य में प्रस्ताव को व्यावहारिक रूप दिया जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि राजमार्ग पर पुलों के निर्माण के बाद लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। इस बीच, अरोड़ा ने कहा कि वे मौजूदा बुनियादी ढांचे में और सुधार के अलावा अधिक बुनियादी ढांचे का निर्माण करके शहरवासियों का जीवन आसान बनाने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!