जालंधर पश्चिम उपचुनाव में मतदाताओं ने पंजाब सरकार के काम पर लगाई मुहर – ब्रम शंकर जिम्पा

0

होशियारपुर, 13 जुलाई 2024 : जालंधर पश्चिम उपचुनाव में मतदाताओं ने मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के काम पर मुहर लगाई है। यह खुलासा कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने अपने सेशन चौक स्थित कार्यालय में जालंधर वेस्ट उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार महिंदर भगत की शानदार जीत पर पार्टी वर्करों के साथ खुशी मनाने के मौके पर किया। उन्होंने कहा कि जनता ने महेंद्र भगत को इसलिए जिताया क्योंकि आम आदमी पार्टी सरकार ने जालंधर वेस्ट हलके का बहुआयामी विकास किया है।

उन्होंने कहा कि जनता ने विपक्षी दलों को उनका असली चेहरा दिखा दिया है और बता दिया है कि उनके पास जमीनी स्तर पर कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता ने उपचुनाव में कड़ी मेहनत की, वहीं मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके परिवार ने भी निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच कर एक मिसाल कायम की है। उन्होंने मुख्यमंत्री और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और जालंधर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, ज्ञान बांसल, वरिंदर शर्मा बिंदू, चौधरी बलवीर, प्रदीप बिट्टू, अजय जैन, प्रोफेसर बहादुर सिंह सुनेत, चंदन लक्की और अन्य मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!