प्रदेश के लोगों को स्वस्थ माहौल देने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध : करमजीत कौर

0

–    जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन ने दो लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 31 के पार्क के सौंदर्यीकरण की करवाई शुरुआत

–    कहा, सी.एम. दी योगशाला के अंतर्गत निःशुल्क योग कक्षाओं का जिला वासी उठाएं लाभ

होशियारपुर, 1 जुलाई 2024 :  मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों को स्वस्थ माहौल देना के लिए वचनबद्ध है, इस लिए शारीरिक तंदुरुस्ती का संदेश देने के लिए पंजाब सरकार की ओर से सी.एम. दी योगशाला की शुरुआत की गई है, जिसके अंतर्गत पूरे प्रदेश में लोगों को स्वस्थ माहौल देने के लिए ट्रेंड योग शिक्षकों की ओर से निःशुल्क योग कक्षाएं चलाई जा रही है। यह विचार जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन करमजीत कौर ने वार्ड नंबर 31 के पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य की शुरुआत करने के दौरान दी। उन्होंने पार्क में इंटरलाक टायल लगाने के लिए दो लाख रुपए की ग्रांट जारी की है। इस दौरान उनके साथ पंजाब बैकवर्ड क्लास फाइनांस एंड कार्पोरेशन के चेयरमैन संदीप सैनी भी मौजूद थे।

जिला योजना कमेटी की चेयरर्पसन ने कहा कि सरकार लोगों के स्वास्थ्य को लेकर बहुत गंभीर है, इस लिए इस अभियान को बहुत प्रमुखता से चलाया जा रहा है। उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा इन निःशुल्क योग कक्षाओं का लाभ लें। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे जल सरंक्षण में भी ज्यादा से ज्यादा योगदान दें और पानी की बचत करें। उन्होंने कहा कि वे अपने यादगार दिनों में पौधारोपण करें और उस पौधे की संभाल की जिम्मेदारी भी लें। उन्होंने कहा कि वातावरण को साफ व तंदुरुस्त बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाना समय की जरुरत है।

करमजीत कौर ने कहा कि जिले का विकास बिना किसी भेदभाव के किया जाएगा और विकास के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर पार्षद मोनिका कतना, बलविंदर कतना, आम आदमी पार्टी बी.सी विंग के प्रदेश सचिव सतवंत सिंह सियाण, महिला विंग की प्रदेश सह सचिव मंदीप कौर, महिला विंग की जिलाध्यक्ष मंजोत कौर, ब्लाक अध्यक्ष हरमिंदर सिंह, बी.सी विंग के जिलाध्यक्ष पवन सैनी, सविता शर्मा, रचना, रिंपी, गीता, मनी गोगिया, मोहन लाल, जयराम, खुशीराम, हरिंदर विर्दी भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!