डा. किरनजोत कौर ने मानव नगर और हदियाबाद में वोटरों से माँगें जोगिन्द्र सिंह मान के लिए वोट

0

आप वलंटियरों का डोर-टू-डोर प्रचार जारी

फगवाड़ा 10 फरवरी 2022 : आम आदमी पार्टी के हलका फगवाड़ा से उमीदवार जोगिन्द्र सिंह मान पूर्व मंत्री के पक्ष में उनकी सुपुत्री डा. किरनजोत कौर ने शहर के मोहल्ला मानव नगर तथा हदियाबाद में वोटरों के से संपर्क करते हुए आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

डा. किरनजोत कौर के साथ प्रितपाल कौर तुली के अलावा चरनजीत सिंह दाहिया, ब्लाक इंचार्ज विशाल वालिया सहित अन्यों ने वोटरों को आप पार्टी की चुनाव प्रचार सामग्री बांटते हुए पंजाब के प्रति अरविंद केजरीवाल की नजरिये से अवगता करवाया तथा कहा कि पंजाब में भी अरविन्द केजरीवाल का दिल्ली माडल लागू करवाने के लिए जरूरी है कि प्रदेश में आप की सरकार का गठन हो। डा. किरनजोत ने कहा कि रिवायती पार्टियों ने हमेशा वोटरों के साथ धोखा किया है क्योंकि जो वायदे पार्टियों की तरफ से किये जाते हैं वे सत्ता में आकर भुला दिए जाते हैं।

पिछली बार कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार का उदाहरण सबके सामने है। जबकि अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के साथ जो वायदे किये उनको सौ प्रतिशत पूरा किया है। आप वलंटियरों ने वोटरों को पुरजोर अपील करते हुए कहा कि 20 फरवरी को सभी काम छोड़ कर सबसे पहले अपने बूथ पर जाएँ और आप पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘झाड़ू ’ का बटन दबा कर फगवाड़ा विधानसभा हलके से जोगिन्द्र सिंह मान की जीत को सुनिश्चित करें। उन्होंने जोगिन्द्र सिंह मान के अलावा शेष सभी उम्मीदवारों को बाहरी बताते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद केवल पूर्व मंत्री मान ही यहाँ के लोगों के दुख दर्द में साथ रहेंगे।

वोटरों ने आप वलंटियरों को पूर्व मंत्री मान के पक्ष में वोट डालने का भरोसा दिया। इस अवसर पर चरनजीत सिंह टोनी, मनु ढींगरा, जीवन, हैप्पी संधु, दिनेश दुग्गल, मोंटी, सलीम, मोनू सरवटे, बलजीत सिंह, पुष्पिन्द्र सिंह, संतोष सोखा, अशोक कुमार, गुरदीप सिंह, जतिन्दर कुमार, कमलजीत कौर व जसविन्द्र कौर आदि ने भी आप उम्मीदवार जोगिन्द्र सिंह मान की डोर टू डोर चुनाव प्रचार मुहिम में योगदान डाला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!