आपके कार्यकाल के अंतिम 60 दिनों में आपको फगवाड़ा को जिला घोषित करने से किसने रोका : मान ने चन्नी से पूछा

0

कहा कि उन्होंने खुद 6 और 28 नवंबर को सीएम के सामने मुद्दा उठाया था लेकिन वे उदासीन रहे

फगवाड़ा, 26 जनवरी 2022 : पंजाब के पूर्व मंत्री और फगवाड़ा से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार जोगिंदर सिंह मान ने फगवाड़ा को जिला का दर्जा देने के लिए फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लोगों से झूठा वादा करने के लिए आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की आलोचना की।

आज यहां जारी एक बयान में उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि उनके कार्यकाल के अंतिम 60 दिनों के दौरान उन्हें फगवाड़ा को जिला घोषित करने से किसने रोका। उन्होंने मुख्यमंत्री को याद दिलाया कि उन्होंने 6 नवंबर को भगवान विश्वकर्मा मंदिर और उसके बाद 28 नवंबर को खाटी में अपने शहर के दौरे के दौरान खुद इस मुद्दे को सीएम के सामने उठाया था। इसी तरह उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं बाद में उन्होंने दो बार चंडीगढ़ में सीएम और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक में इस मुद्दे को उठाया था।

हालांकि, उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से उनमें से किसी ने भी फगवाड़ा को जिला घोषित करने की जहमत नहीं उठाई, जबकि यह फगवाड़ा के लोगों की लंबे समय से लंबित मांग है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के इस उदासीन रवैये से नाराज होकर उन्होंने पार्टी से अपना पांच दशक पुराना नाता तोड़ लिया है। लेकिन उन्होंने कहा कि अब जब कांग्रेस फगवाड़ा में जमीन खो रही है तो अचानक सीएम फगवाड़ा को जिला बनाने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने सीएम से यह समझाने को कहा कि जब वह सत्ता में थे तो यह प्यार क्यों नहीं उमड़ा था। उन्होंने कहा कि असली वजह यह है कि कांग्रेस फगवाड़ा को जिला का दर्जा नहीं देना चाहती। उन्होंने कहा कि अगर सीएम इस बात के प्रति इतने ईमानदार होते तो यह मांग पहले ही पूरी हो सकती थी। उन्होंने कांग्रेस के शासन के दौरान फगवाड़ा से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में चुप्पी साधे रहने के लिए फगवाड़ा के विधायक की भी आलोचना की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!