फगवाड़ा में आप का कांग्रेस को बड़ा झटका, ब्लॉक समिति के एक सदस्य और 80 कांग्रेसी परिवार आप में शामिल

0

फगवाड़ा, 23 जनवरी 2022 : फगवाड़ा में आम आदमी पार्टी (आप) ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस के ब्लॉक समिति सदस्य और लगभग 80 कांग्रेस परिवार आज पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हो गए।

आज मानावाली गाँव में ब्लॉक समिति सदस्य सुच्चा राम मौली, चरणजीत सिंह, रेशम सिंह, कुलदीप चंद, बलविंदर कुमार, परमजीत, राही कुमार, जसविंदर कुमार, तेजा सिंह, पवन कुमार जीता, विवेक कुमार, सज्जन कुमार, हरदीप कुमार दीपी, दर्शन सहित कांग्रेस समर्थक राम, हुसैन बग्गा, प्रेम कुमार, गुरदीप दीपा, हरजिंदर, राचपाल कुमार, बलकार सिंह और अन्य आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

इसी तरह गांव मलिकपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता और परिवार सहित दिलबाग सिंह, शादी राम, पलविंदर सिंह, जस्सू, भूपिंदर सिंह, प्रीतम सिंह, पूरन सिंह, जसवीर सिंह, सतनाम सिंह, रविंदर सिंह, शेरवीर घुमन, योद्धा, योग सिंह, प्रीतम सिंह, सिमरन सिंह, बबला बाजवा, हैप्पी नंबरदार, बलबीर सिंह और अन्य कांग्रेस को अलविदा कहकर आप में शामिल हो गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि मौजूदा विधायक ने कभी भी कार्यकर्ताओं की चिंता नहीं की, जिससे फगवाड़ा से कांग्रेस का सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा कि आप चुनाव आने के बाद राज्य में सरकार बनाएगी और भारी अंतर से सीट जीतेगी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए जोगिंदर सिंह मान ने कहा कि उन्हें पार्टी में उपयुक्त मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को तहे दिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए वह व्यक्तिगत रूप से उन सभी के ऋणी हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और लोकसभा सांसद भगवंत मान के गतिशील और दूरदर्शी नेतृत्व में आप राज्य में सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि आप सरकार के ‘दिल्ली मॉडल’ की तर्ज पर पंजाब में आने वाली आप सरकार राज्य के संपूर्ण विकास और लोगों की भलाई के लिए प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर कृष्ण कुमार हीरो, हरनूर सिंह हरजी मान और अन्य भी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!