फगवाड़ा में मान लगातार लगा रहे है कांग्रेस में सेंध

0

सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता आप के पाले में शामिल

फगवाड़ा, 18 जनवरी 2022 : आम आदमी पार्टी (आप) के पाले में अधिक से अधिक लोगों को लाने के अपने अभियान को जारी रखते हुए फगवाड़ा से आप उम्मीदवार जोगिंदर सिंह मान ने आज सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया।

मान ने गांव वजीडोवाल, भूलाराय, बिशनपुरा, चक प्रेमा समेत अन्य इलाकों का दौरा किया, जिसमें कार्यकर्ताओं ने मान को बिना शर्त समर्थन दिया. पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए मान ने कहा कि आप दिन-ब-दिन मजबूत हो रही है क्योंकि लोग जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के दूरदर्शी और गतिशील नेतृत्व में पंजाब का व्यापक विकास होगा। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए समाज भर के लोग आप का समर्थन कर रहे हैं।

मान ने कहा कि केवल आप के पास पंजाब को उच्च विकास पथ पर वापस लाने का रोडमैप है जिसके कारण उसे समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आप के पक्ष में एक जन आंदोलन देखा जा रहा है क्योंकि लोग भगवंत मान को पंजाब के अगले मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल के पैदल सिपाही हैं और भाग्यशाली हैं कि उन्होंने उन्हें फगवाड़ा से चुनाव लड़ने के लिए चुना है।

मान ने आप में शामिल होने वाले सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि उन्हें पार्टी में उचित सम्मान और स्थान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान निवासियों से बातचीत करने के लिए फगवाड़ा जाएंगे. उन्होंने पार्टी में शामिल हुए नए कार्यकर्ताओं का भी अभिनंदन किया और कहा कि उनके शामिल होने से पार्टी को जमीनी स्तर पर और मजबूती मिलेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!