जिमखाना चुनावों में गतिशील, प्रगतिशील और दृढ़ निश्चयी सुरुची सबसे आगे निकली

0

जालंधर, 9 दिसंबर 2021 : गतिशील, प्रगतिशील और दृढ़ निश्चयी सुरुचि कक्कड़ इस महीने की 15 तारीख को होने वाले जालंधर जिमखाना महिला क्लब चुनावों में सबसे सशक्त उम्मीदवार के रूप में उभरी हैं।

वर्तमान में संयुक्त सचिव मनोरंजन सुरुचि कक्कड़ सचिव पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। प्रख्यात चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश कक्कड़ की पत्नी, सुरुचि ने इवेंट मैनेजमेंट, शिक्षण और समाज सेवा में शामिल होने के अलावा कई परोपकारी गतिविधियों में भाग लेकर समाज में खुद के लिए एक जगह बनाई है। सेना की पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली, सुरुची के पास एमएससी (केम) बीएड की डिग्री है और वह अपनी कड़ी मेहनत, ईमानदारी, समर्पण और जनता की सेवा करने के उत्साह के लिए क्लब के सभी सदस्यों के बीच लोकप्रिय है।

आगामी चुनावों के लिए अपना एजेंडा बताते हुए, सुरुचि ने कहा कि उनका उद्देश्य अलग और शक्तिशाली कार्यक्रम लाकर क्लब में फैलोशिप और मनोरंजन को बढ़ाना है। इसी तरह, उन्होंने कहा कि उनका ध्यान क्लब के सदस्यों की बेहतरी के लिए सामान्य हित की सामाजिक परियोजनाओं को बढ़ाने पर भी होगा। सुरुचि कक्कड़ ने यह भी कहा कि उनका उद्देश्य खाद्य व्यंजनों में अधिक विविधता लाना भी है ताकि क्लब में आने वाले परिवारों, सदस्यों और मेहमानों को एक अद्भुत अनुभव हो।

इसके अलावा, सुरुचि ने कहा कि वह क्लब के खातों में और अधिक पारदर्शिता लाने पर भी जोर देंगे। उन्होंने कहा कि करदाताओं के पैसे का एक-एक पैसा विवेकपूर्ण तरीके से क्लब के विकास और इसके सदस्यों की भलाई के लिए खर्च किया जाएगा। क्लब के सभी सदस्यों से भरपूर समर्थन और सहयोग का अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि क्लब इसके प्रत्येक सदस्य का है और इस पवित्र कारण के लिए एकजुट होकर काम करना क्लब के प्रत्येक सदस्य का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि क्लब के सभी सदस्य इस प्रीमियर क्लब को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए हाथ मिलाएं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!