होशियारपुर में समयबद्ध ढंग से हर समस्या का किया जा रहा है समाधान : सुंदर शाम अरोड़ा

0

होशियारपुर, 16 अक्टूबर 2021 :  विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर वासियों की हर समस्या का समयबद्ध ढंग से समाधान किया जा रहा है और लोगों तक बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। वे वार्ड नंबर 36 के मोहल्ला शक्ति नगर की गली नंबर 2 में सडक़ निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ पिछड़ा श्रेणी आयोग के चेरयमैन सरवन सिंह, मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि इलाका निवासियों की लंबे समय से इस गली के निर्माण की मांग थी, जिसको पहल के आधार पर हल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके में विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे ताकि लोगों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने इस दौरान नगर निगम अधिकारियों को सडक़ के निर्माण को निर्धारित समय पर पूरा करने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्य की गुणवत्ता में किसी तरह की कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की हमेशा से ही प्राथमिकता रही है कि लोगों को समय पर बुनियादी सुविधाएं पहुंचाई जाए। इसके लिए प्रदेश में शहरों व गांवों में विकास कार्य लगातार जारी हैं।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर शहर में सीवरेज व वाटर सप्लाई का 100 प्रतिशत कार्य मुकम्मल करने के बाद अन्य आधारभूत सुविधाओं को मजबूत बनाया जा रहा है। इसके अलावा हर वर्ग की जरुरत को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रोजैक्ट चलाए जा रहे हैं। इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, पार्षद सुरिंदर भट्टी, पार्षद अशोक मेहरा, एडवोकेट हरदीप सिंह हैप्पी, प्रदीप सैनी, सुशील कुमार, कमलजीत कौर के अलावा अन्य मोहल्ला निवासी भी मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!