सातवें प्रदेश स्तरीय रोजगार मेलों में होशियारपुर ने हासिल किया दूसरा स्थान

0

होशियारपुर, 25 सितंबर 2021 : पंजाब सरकार की ओर से आयोजित सातवें राज्य स्तरीय मैगा रोजगार मेलों का समापन समारोह पंजाब टेक्नीकल यूनिवर्सिटी कपूरथला में आयोजित किया गया, जिस दौरान डिप्टी कमिश्नर-कम-चेयरमैन डी.बी.ई.ई होशियारपुर अपनीत रियात को मैगा रोजगार मेलों में प्रदेश भर में दूसरा स्थान प्राप्त करने के लिए मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की ओर से सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि जिला रोजगार ब्यूरो हमेशा से ही रोजगार के क्षेत्र में पंजाब में होशियारपुर जिले का नाम रोशन करता आ रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश में लगे सातवें राज्य स्तरीय मैगा रोजगार मेलों में होशियारपुर जिले को इस प्रदेश स्तरीय सम्मान से नवाजा गया।

डिप्टी कमिश्नर की ओर से जिला रोजगार अधिकारी गुरमेल सिंह, प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा व जिला रोजगार ब्यूरो होशियारपुर की पूरी टीम को प्रदेश भर में दूसरा स्थान हासिल करने पर बधाई दी गई। उन्होंने कहा कि डी.बी.ई.ई की पूरी टीम की दिन-रात की कड़ी मेहनत का ही नतीजा है, जिसके चलते हजारों नौजवानों को रोजगार मुहैया करवा कर पूरे प्रदेश में जिले की एक विलक्षण पहचान बनी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!