वॉरियर ग्रुप ने जालंधर हाइट्स में आयोजित किया विशाल रक्तदान शिविर

0

– 111 यूनिट रक्तदान, लोगों से रक्तदान को जीवनभर की आदत बनाने की अपील

जालंधर, 22 सितंबर 2024 : एनजीओ वॉरियर ग्रुप ने आज जालंधर हाइट्स सोसाइटी, 66 फीट रोड पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया, जिसमें 111 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। वॉरियर ग्रुप के अध्यक्ष वरुण कोहली के नेतृत्व में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें सोसाइटी निवासियों और एनजीओ सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। वरुण कोहली ने रक्तदान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए इसे “मानवता की सबसे पवित्र सेवा” बताया क्योंकि इससे चिकित्सा संकट के दौरान अनमोल जीवन बचाया जा सकता है। उन्होंने आम जनता से नियमित रूप से रक्तदान करने की अपील की और इसे जीवनभर की आदत बनाने का आग्रह किया।

इस अवसर पर परिवहन निदेशक राजिंदर सिंह रेहाल, जालंधर नगर निगम के संयुक्त आयुक्त पुनीत शर्मा और डीएसपी सुभाष अरोड़ा, पंकज चड्ढा, एजीआई इंफ्रा के एमडी सुखदेव सिंह, एमा प्रधान संदीप साही, पवन धूपर, राजीव दुग्गल ने भाग लेकर प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने सामाजिक कार्यों के प्रति वॉरियर ग्रुप की प्रतिबद्धता की सराहना की और अन्य एनजीओ को उनके नक्शेकदम पर चलने की अपील की। खासतौर पर, वॉरियर ग्रुप ने खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ-साथ अन्य सामाजिक मुद्दों पर भी उल्लेखनीय कार्य किया है।

अन्य प्रमुख व्यक्तियों में राजिंदर राजा, एजीआई के प्रशासनिक अधिकारी मेजर जनरल अरुण खन्ना, देविंदर सैनी, विशाल चड्ढा, वरुण कोहली, दविंदर सैनी, विशाल चड्ढा, संजीव अरोड़ा, संजीव अहुजा, अनुदीप बजाज, शमिल मेनन, नितिन पुरी, अंकुर सेगल, परस जूनेजा, सुभाष चंदेर अरोड़ा, बॉबी गुलाटी और अन्य ने भी उपस्थिति दर्ज कराई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!