वरुण कोहली की अगुवाई में वॉरियर्स ग्रुप ने बल्टर्न पार्क में बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण अभियान चलाया

0

– मुहिम का उद्देश्य बरसाती मौसम में ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण सुनिश्चित करना है- वरुण कोहली

जालंधर, 5 अगस्त 2024 : वॉरियर्स ग्रुप ने आज बल्टर्न पार्क में बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया, जिसका उद्देश्य मानसून के मौसम के दौरान शहर के हरे-भरे आवरण को बढ़ाना था। ग्रुप के अध्यक्ष वरुण कोहली ने कहा कि सदस्यों ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत विभिन्न पौधों का रोपण किया।

कोहली ने सभी समूह सदस्यों की सक्रिय भागीदारी पर जोर दिया, जिन्होंने नवविकसित पौधों की उचित देखभाल और वृद्धि सुनिश्चित करने की शपथ भी ली। एसीपी ट्रैफिक आतिश भाटिया ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया और वॉरियर्स ग्रुप की पर्यावरण अनुकूल पहल की सराहना की। उन्होंने पर्यावरण प्रदूषण से निपटने और शहरी हरियाली को बढ़ाने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रकृति ही प्रदूषण के प्रतिकूल प्रभावों को कम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

इस दौरान राजिंदर राजा, विशाल चड्ढा, पंकज चड्ढा, जेएस बिल्गा, नितिन पुरी, शमिल मेनन. सन्नीवालिया.और हरी प्रसाद शामिल थे। कोहली ने आने वाले दिनों में और भी ऐसे वृक्षारोपण अभियानों की योजना की घोषणा की, जिससे पर्यावरण स्थिरता और सामुदायिक भागीदारी के प्रति ग्रुप की प्रतिबद्धता मजबूत हुई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!