विधायक राजिंदर बेरी ने किया जालंधर डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैंपियनशिप का शुभारंभ

0

जालंधर,  2021 :  डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन, जालंधर की तरफ से रायजादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में करवाई जा रही जालंधर डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैंपियनशिप का मंगलवार को शुभारंभ हो गया। चैंपियनशिप का उद्घाटन जालंधर सेंट्रल से कांग्रेसी विधायक राजिंदर बेरी ने किया। इस दौरान विधायक बेरी ने खिलाडिय़ों से मुलाकात की और अंतरिम कमेटी द्वारा स्टेडियम के विकास के लिए करवाए गए कार्यों का भी जायजा लिया।

               

उन्होंने स्टेडियम में खेल व खिलाडिय़ों के विकास के लिए करवाए गए कार्यों के लिए अंतरिम कमेटी के सदस्यों की पीठ थपथपाते हुए स्पोट्र्स कैंटीन के लिए घोषित की गई 5 लाख की राशि को 10 लाख रुपए करने का ऐलान किया।

इस ऐलान के लिए अंतरिम कमेटी के सदस्यों ने विधायक बेरी का धन्यवाद जताया। अंतरिम कमेटी के सदस्य एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी श्री रितिन खन्ना ने बताया कि चैंपियनशिप में 500 से ज्यादा खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इतने ज्यादा खिलाडिय़ों की शमूलियत पहली बार देखने को मिल रही है। श्री रितिन खन्ना ने बताया कि चैंपियनशिप में 35 इवेंट्स हो रहे हैं।

       

अंडर 11 से 65 प्लस वैटरन खिलाडिय़ों के मुकाबले करवाए जा रहे हैं। खिलाडिय़ों को 2.50 लाख रुपए के आकर्षक इनाम दिए जाएंगे। फाइनल मुकाबले 29 अगस्त को होंगे। सभी खिलाडिय़ों को एसोसिएशन की तरफ से फ्री रिफ्रेशमेंट दी जा रही है और हर खिलाड़ी को पुरस्कार, ट्राफी एवं प्रमाण पत्र के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

                         

आज शुभारंभ के अवसर पर अनिल भट्टी, नरेश बुधिया, हरप्रीत सिंह, सुमित शर्मा (लि निंग), सचिन रत्ती, लवलीन कुमार, रंजीत सिंह एवं भानू कुमार (थिंक गैस) उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!