सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्ज लिमिटेड में भर्ती के लिए दूसरा रोजगार मेला 24 को : डिप्टी कमिश्नर

0

होशियारपुर, 21 अगस्त 2021 : जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर की ओर से पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार अभियान के  अंतर्गत 24 अगस्त को जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो कार्यालय में जिले की सबसे प्रसिद्ध कंपनी इंटरनेशनल ट्रैक्टर्ज लिमिटेड की भर्ती के लिए दूसरा मैगा रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।

जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि इस मैगा रोजगार मेले में सोनालिका कंपनी की ओर से कंपनी के पे-रोल पर कुल 100 पदों के लिए आई.टी.आई. डीजल मकैनिक, मोटर व्हीकल मकैनिक, ट्रैक्टर मकैनिक, फीटर, आटो इलेक्ट्रीशियन व पेंट शॉप(आटो बाडी रिपेयर) पास उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। इसके अलावा कंपनी की ओर से कंपनी के पे-रोल पर 25 हैल्पर व कांट्रेक्टर के माध्यम से 50 पदों के लिए 10वीं पास उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इस मैगा रोजगार मेले में सिर्फ लडक़े ही योग्य होंगे। उन्होंने कहा कि मैगा रोजगार मेले में 18-35 वर्ष की आयु के उक्त योग्यता रखने वाले उम्मीदवार ही 24 अगस्त को सुबह 10 बजे जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो होशियारपुर में हिस्सा ले सकते हैं। इस मैगा रोजगार मेले की अधिक जानकारी के लिए हैल्पलाइन नंबर 62801-97708 पर कामकाज वाले दिन सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!